Friday 17th of May 2024 07:53:04 AM

Breaking News
  • बाहर से समर्थन वाले बयान पर ममता का यू टर्न कहा – मैंने ही INDIA ब्लाक बनाया , गठबंधन में ही रहेगी TMC|
  • हम उनके साथ खड़े हैं — स्वाति मालीवाल को लेकर आया प्रियंका गांधी का बयान |
  • केरल में बढ़ेगी बारिश , IMD ने कई जिलो के लिए ” ऑरेंज अलर्ट जारी किया |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 18 Sep 2023 6:44 PM |   77 views

कई लोग नाराज , उनको लगता है कि US प्रेसिडेंट बनने के लिए मेरी उम्र कम – राधास्वामी

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ में रिपब्लिकन दावेदार भारतीय-अमेरिकी विवेक रामास्वामी ने कहा कि बहुत से लोगों को उनकी कम उम्र के कारण उनका उत्थान परेशान करने वाला लगता है। यह बयान तब आया है जब उनके उद्यम के कुछ पूर्व कर्मचारियों ने उन्हें निजी तौर पर एक विक्षिप्त, चंचल नेता बताया था।

वास्तविकता यह है कि बहुत से लोग मेरे उत्थान से नाराज़ हैं और मानते हैं कि 38 वर्षीय व्यक्ति अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के लिए बहुत छोटा है। मामले का तथ्य यह है कि थॉमस जेफरसन 33 वर्ष के थे जब उन्होंने अमेरिकी स्वतंत्रता की घोषणा लिखी थी। रामास्वामी ने रविवार को फॉक्स न्यूज के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि जब वह इस पर थे, तब उन्होंने घूमने वाली कुर्सी का भी आविष्कार किया था।
 
जनमत सर्वेक्षणों के अनुसार प्रारंभिक रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद की प्राथमिक बहस में उनके प्रदर्शन के बाद 38 वर्षीय की लोकप्रियता बढ़ी है, हालांकि विरोधियों द्वारा आलोचना भी बढ़ रही है। ठीक है, देखिए, पिछले कई हफ्तों से जब से मैंने दूसरी बहस में अच्छा प्रदर्शन किया है, हम तीव्र आलोचना झेल रहे हैं। यह प्रक्रिया का हिस्सा है, इसलिए मैं खुली बहस का निमंत्रण देता हूं। रामास्वामी ने कहा कि देश की भावना को पुनर्जीवित करने के लिए किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता होगी जिसके जीवन के सबसे अच्छे दिन अभी बाकी हों। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास है कि संयुक्त राज्य अमेरिका अभी भी अपने सबसे अच्छे दिन देख सकता है। लेकिन हम किसी चीज़ से भाग नहीं सकते।

उन्होंने जोर देकर कहा कि कट्टरपंथी बिडेन एजेंडा ध्यान केंद्रित करने के लिए गलत जगह है, और इसीलिए वह इसकी आलोचना नहीं करेंगे। निश्चित रूप से, आलोचना करने के लिए बहुत कुछ है।

लेकिन हमें अपना खुद का एक दृष्टिकोण पेश करना होगा, न कि केवल वह जिससे हम भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि उनकी पार्टी के पास 1980-शैली, रोनाल्ड रीगन-शैली, नैतिक जनादेश देने का मौका है।

Facebook Comments