Sunday 28th of April 2024 04:44:15 AM

Breaking News
  • फिर चोटिल हुई ममता बनर्जी , हेलीकाप्टर में चढ़ते वक़्त गिर गई |
  • धनंजय सिंह को मिली बड़ी रहत , इलाहाबाद हाईकोर्ट ने दी जमानत , नहीं लड़ पायेंगे लोकसभा चुनाव |
  • INDIA में चुनाव के दौरान राजनीतिक फायदे के लिए पाकिस्तान को न घसीटे _ पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने कहा |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 13 Sep 2023 7:04 PM |   204 views

कांग्रेस में पार्टी का विलय कर सकती हैं वाईएस शर्मिला

आंध्र प्रदेश के पूर्व सीएम वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी वाईएस शर्मिला जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकती हैं। वह अपने राजनीतिक दल वाईएसआर तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस में विलय कर सकती हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस मामले पर सोमवार को जानकारी निकल कर सामने आई थी।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला हैं। बताया जा रहा है कि 17 सितंबर को हैदराबाद में कांग्रेस की मेगा रैली होनी है। इसमें भी वाईएस शर्मिला के शामिल होने की जानकारी सामने आ रही है। 

इससे पहले हाल ही में उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस के शीर्ष नेताओं सोनिया गांधी और राहुल गांधी के साथ भी मुलाकात की थी। जब कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से शर्मिला के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि वाईएस शर्मिला ने कांग्रेस संसदीय दल की नेता सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात की थी। उन्होंने बताया कि यह मुलाकात सौहार्धपूर्ण थी। लेकिन बाकी आगे की चीजों के लिए अभी इंतजार करना होगा। 

इसके अलावा वेणगोपाल ने मामले पर जानकारी देते हुए कहा था कि तेलंगाना राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर 17 सितंबर को कांग्रेस हैदराबाद के पास एक मेगा रैली आयोजित करेगी। इस रैली में तेलंगाना की जनता के लिए 5 गारंटियों की घोषणा की जाएगी। बता दें कि तेलंगाना में इस साल के अंत तक चुनाव होने हैं। ऐसे में राजनीतिक दल जनता से अपने पार्टी का समर्थन मांग रहे हैं। 

बता दें कि पिछले हफ्ते दिल्ली में हुई अपनी बैठक के बाद शर्मिला ने बताया था कि तेलंगाना की जनता के लिए वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी लगातार काम करती रहेंगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वह एक बात दावे के साथ कह सकती हैं कि राज्य की केसीआर सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। हालांकि शर्मिला की कांग्रेस के साथ नजदीकियां बढ़ने की अटकलें काफी समय से लगाई जा रही हैं। क्योंकि कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार से शर्मिला ने बेंगलुरु में मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने राज्य में कांग्रेस को मिली जीत की बधाई भी दी थी।

Facebook Comments