Friday 17th of May 2024 04:15:25 AM

Breaking News
  • बाहर से समर्थन वाले बयान पर ममता का यू टर्न कहा – मैंने ही INDIA ब्लाक बनाया , गठबंधन में ही रहेगी TMC|
  • हम उनके साथ खड़े हैं — स्वाति मालीवाल को लेकर आया प्रियंका गांधी का बयान |
  • केरल में बढ़ेगी बारिश , IMD ने कई जिलो के लिए ” ऑरेंज अलर्ट जारी किया |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 8 Dec 2020 4:41 PM |   275 views

डीएम व एसपी ने भारत बन्द आवाह्न के दृष्टिगत शहर में भ्रमण कर वस्तुस्थिति का लिया जायजा

सुलतानपुर- जिलाधिकारी रवीश गुप्ता व पुलिस अधीक्षक शिव हरी मीना ने मंगलवार को भारत बन्द आवाह्न के दृष्टिगत जनपद में जिला चिकित्सालय से सब्जी मण्डी, अमहट चौराहा, नवीन सब्जी मण्डी अमहट, पयागीपुर चौराहा, दरियापुर चौराहा, बाधमण्डी, शाहगंज चैराहा, तिकोनिया पार्क से बाधामण्डी होते हुए राहुल चौराहा, सिरवारा रोड, बस स्टेशन आदि स्थान पर फ्लैग मार्च कर जनपद में कानून एवं शांति व सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
 
जिलाधिकारी ने बताया कि भारत बन्द के दृष्टिगत जनपदवासियों को किसी भी प्रकार की कोई असुविधा न हो, जनपद में यातायात बाधित न हो तथा जनपद में प्रवेश और निकासी के स्थानों पर प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ पर्याप्त सुरक्षा बल तैनात किये गये हैं। उन्होंने बताया कि भारत बन्द के आवाह्न पर जनपद में जबरन किसी का व्यापारिक प्रतिष्ठान को कोई भी बन्द न कराये।
 
यह भी सुनिश्चित किया गया कि जनपद में आम जनमानस सामान्य कार्य करते रहे। साथ ही साथ कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु जागरूक कर लोगों को सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करने तथा मास्क लगाने हेतु जागरूक किया गया।  
 
पुलिस अधीक्षक ने जनपद  के सभी प्रभारी निरीक्षकों/थानाध्यक्षों  को निर्देशित किया है कि भारत बन्द आवाह्न के अन्तर्गत जनपद में किसी को बेवजह परेशान न किया जाय। जनपद के महत्वपूर्ण स्थानों/चैराहों पर पुलिस बल तैनात है। आवांछित व्यक्तियों/वाहनों की सघन चेकिंग कर पूछ-ताछ की जा रही है। सभी जगहों पर शांतिपूर्ण ढंग से कार्यवाही की जा रही है।        
 
जनपद में आम जन जीवन सामान्य रूप से चल रहा है। उन्होंने बताया कि कोई भी दुकानें बन्द न रखी जायें। जनपद में आज विभिन्न प्रतिष्ठान/दुकानें खुली रहीं। भारत बन्द का असर इस जनपद में नहीं रहा। 
Facebook Comments