Thursday 16th of May 2024 06:06:44 PM

Breaking News
  • बाहर से समर्थन वाले बयान पर ममता का यू टर्न कहा – मैंने ही INDIA ब्लाक बनाया , गठबंधन में ही रहेगी TMC|
  • हम उनके साथ खड़े हैं — स्वाति मालीवाल को लेकर आया प्रियंका गांधी का बयान |
  • केरल में बढ़ेगी बारिश , IMD ने कई जिलो के लिए ” ऑरेंज अलर्ट जारी किया |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 13 Oct 2023 3:18 PM |   81 views

गांजा तस्करी करते दरोगा साथी संग पकड़ा गया

गोरखपुर -गोरखपुर पुलिस का दरोगा रविंद्र कुमार शुक्ला जो लखनऊ के ओमनगर आलमबाग का रहने वाला है जो समन सेल में तैनात था इस से पहले वो जिला महाराजगंज में भी तैनात रह चुका है अपने साथी संग चरस तस्करी करते हुए पकड़ा गया है। उसके पास से शाहपुर पुलिस ने 33 किलो अवैध चरस बरामद किया है। दरोगा अपने साथी संग नेपाल से चरस मंगवाकर उसे यहां तस्करों को सप्लाई करता था। जबकि, उसका साथी कुलवीर सिंह तिवारीपुर इलाके के सूरजकुंड कॉलोनी का रहने वाला है।

दोनों एक अटैची और एक पिट्ठू बैग में चरस भरकर स्कूटी से सप्लाई करने जा रहे थे। तभी असुरन पुल के पास पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। वही शाहपुर पुलिस ने दोनों के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर शशि भूषण राय ने बताया की वो अपने साथी हमराहियों संग गश्त पर थे। तभी मुखबिर से सूचना मिली कि मादक पदार्थों की तस्करी करने वाला गैंग चरस की सप्लाई करने नक्को बाबा शाह की मजार से होते हुए असुरान की तरफ जाने वाला है।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी शुरू कर दी। तभी एक स्कूटी पर सवार दो व्यक्तियों को आते देख जैसे ही पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, वे भागने लगे। जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया। पुलिस ने जब अटैची और पिट्ठू बैग की तलाशी ली तो उसमें गांजा मिला। पुलिस ने गांजा अपने कब्जे में लेकर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दरोगा रविंद्र सिंह के पास से बरामद गांजा का वजन 10.490 किलोग्राम और कुलवीर सिंह के पास बरमद गांजा का वजन 22.500 किलोग्राम है।

पुलिस ने बरामद गांजा को जब्त कर लिया।पूछताछ के दौरान रविंद्र शुक्ला ने पुलिस को बताया, वो यूपी पुलिस में दरोगा है और अभी गोरखपुर पुलिस के समन सेल में तैनात है। इससे पहले वो महाराजगंज जिले में भी तैनात रहा है। दोनों आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे नेपाल से गांजा मंगाकर यहां स्कूटी से तस्करों को सप्लाई करते हैं।

Facebook Comments