Tuesday 30th of April 2024 01:50:47 AM

Breaking News
  • बैंड बाजे के साथ विदाई करेंगे , अखिलेश यादव का बीजेपी पर वॉर , बोले – ये 2014 में आये थे 24 में चले जायेंगे |
  • सारण से रोहिणी आचार्य ने किया नामांकन , लालू भी रहे मौजूद |
  • दुबई दुनिया का सबसे बड़ा टर्मिनल बना | इसमें 400 गेट और पांच रन वे है |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 1 Sep 2023 6:50 PM |   80 views

नीतीश बोले- जो केंद्र में हैं, वह पक्का जाएंगे

मुंबई में इंडिया गठबंधन की तीसरी बैठक के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा पर बिना नाम लिए जबरदस्त तरीके से निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हम सब एक हो गए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो केंद्र में है वे अब जाने वाले हैं। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हम लोग अब आगे बढ़ रहे हैं, लगातार आगे बढ़ते रहेंगे। इसके साथ ही नीतीश कुमार ने समय से पहले चुनाव होने की भविष्यवाणी कर दी।

उन्होंने कहा कि कोई ठिकाना नहीं है, समय से पहले भी चुनाव हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि आज ही तय कर लिया गया है कि हम अभी से तेजी से काम शुरू कर देंगे। कोई ठिकाना नहीं है चुनाव समय से पहले भी हो सकता है इसलिए हम लोगों को भी अलर्ट रहना पड़ेगा। 

बिहार के मुख्यमंत्री ने कहा कि आज तय हुआ है कि अब नियमित रूप से जगह-जगह जाकर हम अपना प्रचार-प्रसार का काम करेंगे। अब सभी पार्टियां एकजुट होकर काम कर रही हैं, जिसका नतीजा होगा कि जो केंद्र में हैं, वे अब हारेंगे।

मीडिया से उन्होंने कहा कि निश्चिंत रहें (मीडिया) अभी बंदी हैं। एक बार जब आप उनसे मुक्त हो जाएंगे, तो आप – प्रेस – मुक्त हो जाएंगे और आप वही लिखेंगे और बोलेंगे जो आपको सही लगता है। यह बहुत महत्वपूर्ण है…वे देश के इतिहास को बदलना चाहते हैं। हम सब मिलकर उन्हें ऐसा नहीं करने देंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सिर्फ कुछ 28 पार्टियों का गठबंधन नहीं है, बल्कि 140 करोड़ लोगों का गठबंधन है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास की सबसे भ्रष्ट और अहंकारी सरकार है। हम अंतरराष्ट्रीय अखबारों में पढ़ रहे हैं कि भारत सरकार सिर्फ एक व्यक्ति के लिए काम कर रही है जो देश से पैसा बाहर ले जा रहा है। 

केजरीवाल ने कहा कि ये लोग खुद को भगवान से भी ऊपर समझने लगे हैं। कुछ बड़ी ताकतें भारत गठबंधन को तोड़ने की कोशिश करेंगी। आज यहां कोई पद पाने नहीं बल्कि भारत को विकास के पथ पर ले जाने आया है।

मुझे यकीन है कि भारत एक साथ आएगा जो इस सरकार के अंत का कारण बनेगा। वहीं, शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने 14 सदस्यीय समन्वय समिति(कॉर्डिनेशन कमेटी) के नामों की घोषणा की – के.सी. वेणुगोपाल (कांग्रेस), शरद पवार (एनसीपी), टीआर बालू (डीएमके), हेमंत सोरेन (जेएमएम), संजय राउत (शिवसेना-उद्धव गुट) , तेजस्वी यादव (राजद), अभिषेक बनर्जी (टीएमसी), राघव चड्ढा (AAP), जावेद अली खान (सपा), ललन सिंह (जेडीयू), डी राजा (CPI), उमर अब्दुल्ला (नेशनल कॉन्फ्रेंस), महबूबा मुफ्ती (पीडीपी), CPI (M) से एक और सदस्य की भी घोषणा की जाएगी।

Facebook Comments