Thursday 25th of April 2024 05:44:04 AM

Breaking News
  • हेमंत सोरेन ने खटखटाया सुप्रीमकोर्ट का दरवाजा , ED की कार्यवाही और गिरफ़्तारी को दी चुनौती |
  • प्रियंका गाँधी ने बीजेपी पर लगाया असली मुद्दों से ध्यान भटकाने का आरोप |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 3 Oct 2021 6:24 PM |   261 views

क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में NCB की कार्रवाई, आर्यन खान समेत तीन को किया गया गिरफ्तार

स्वापक नियंत्रण ब्यूरो ने लंबी पूछताछ के बाद क्रूज जहाज पर पार्टी मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट को गिरफ्तार किया गया है। आपको बता दें कि एनसीबी ने क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रहे पार्टी का भंडाफोड़ किया था। आर्यन खान के साथ जिन लोगों को हिरासत में गया था उनमें मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा और अरबाज मर्चेंट शामिल हैं। गिरफ्तारी के बाद इन लोगों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनके पास से भी ड्रग्स बरामद किए गए है। आपको बता दें कि स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने एक यात्री क्रूज जहाज पर छापा मारकर वहां नशीले पदार्थों के साथ चल रही पार्टी का भंडाफोड़ किया और इस मामले में अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और सात अन्य को हिरासत में ले लिया। एनसीबी के एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। इनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि शनिवार शाम हुई छापेमारी के दौरान एमडीएमए, एक्स्टेसी, कोकीन, एमडी (मेफेड्रोन) और चरस जैसे मादक पदार्थ बरामद किए गए। उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ रोधी एजेंसी ने इस जश्न पार्टी के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की है। 

अधिकारी ने बताया गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर छापा मारा और पार्टी कर रहे कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ बरामद किया। उन्होंने बताया, ‘‘अभियान के दौरान संदिग्धों की तलाशी ली गई और उनके पास से अलग-अलग मादक पदार्थ बरामद हुए जिसे उन्होंने अपने कपड़ों, अंत:वस्त्रों और (महिलाओं ने) पर्स में छिपा रखा था।’’ एनसीबी के अधिकारी ने बताया कि कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद हिरासत में लिए गए लोगों को आज बाद में अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व सुबह में एनसीबी ने हिरासत में लिए गए लोगों से यहां अपने कार्यालय में पूछताछ की।

Facebook Comments