Monday 1st of July 2024 03:12:48 AM

Breaking News
  • बिहार के बाद झारखंड में जमीदोज हुआ निर्माणाधीन पुल भारी बारिश के कारण हुआ हादसा |
  • मोदी ने विराट कोहली और रोहित शर्मा को दी बधाई |
  • महाविकास आघाडी मिलकर महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लडेगा -शरद पवार |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 28 Jun 2024 5:18 PM |   36 views

दिल्‍ली IGI एयरपोर्ट की छत गिरने पर भड़के संजय सिंह, कहा- जहां भाजपा-वहां भ्रष्टाचार

आम आदमी पार्टी ने भारी बारिश के कारण दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 सहित संरचनाओं के ढहने को लेकर शुक्रवार को नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) सरकार की आलोचना की। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली फायर सर्विसेज के मुताबिक, सुबह करीब 5:30 बजे हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। आप सांसद संजय सिंह ने देश के विभिन्न हिस्सों में कथित तौर पर क्षतिग्रस्त हुई संरचनाओं को सूचीबद्ध करते हुए यह दावा किया कि राम मंदिर शहर अयोध्या भी पहली बारिश का सामना नहीं कर सका।

सिंह ने कहा कि हम सभी ने देखा कि पहली बारिश के बाद ही अयोध्या में राम मंदिर से पानी निकलने लगा। पानी गर्भगृह में घुस गया, जिससे मंदिर के मुख्य पुजारी नाराज हो गए। राम मंदिर ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने कहा है कि गर्भगृह जहां भगवान राम विराजमान हैं, वहां छत से पानी की एक बूंद भी नहीं टपकी है और न ही वहां कहीं से पानी आया है।

राम मंदिर निर्माण समिति के अध्यक्ष नृपेंद्र मिश्रा ने भी मंगलवार को गर्भगृह से बारिश के पानी के रिसाव के संबंध में मंदिर के मुख्य पुजारी के आरोपों को खारिज कर दिया था। उन्होंने अटल सेतु ब्रिज जैसी अन्य परियोजनाओं की स्थिति की ओर भी इशारा किया, जिसके बारे में कांग्रेस ने इस महीने की शुरुआत में दरारें आने का दावा किया था।

मुंबई मेट्रोपॉलिटन रीजन डेवलपमेंट अथॉरिटी (एमएमआरडीए) ने कहा कि उल्वे में अटल सेतु को जोड़ने वाली एप्रोच रोड पर मामूली दरारें पाई गईं, जो पुल का हिस्सा नहीं है बल्कि पुल को जोड़ने वाली एक सर्विस रोड है। जबलपुर टर्मिनल ढहने, बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के कथित विनाश और दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 की छत गिरने का उदाहरण देते हुए सिंह ने कहा कि दिल्ली हवाई अड्डे के टर्मिनल 1 की छत गिरने की घटना बेहद शर्मनाक है। 

Facebook Comments