Thursday 27th of June 2024 01:04:00 AM

Breaking News
  • आतिशी का अनशन जारी आप मंत्रियों ने दिल्ली जल संकट पर प्रधानमंत्री को लिखा पत्र |
  • India -Bangladesh के बीच तीस्ता नदी समझौते से खुश नहीं ममता बनर्जी ,India Block से साधा संपर्क|
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 17 Jun 2024 5:03 PM |   91 views

चाय नाश्ता कीजिए और चलते बनिए’, नीतीश के सांसद का बयान, कभी नहीं करूंगा यादव और मुसलमानों का काम

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादवों और मुसलमानों को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीतामढ़ी लोकसभा सीट से चुनाव जीतने वाले देवेश चंद्र ठाकुर ने साफ तौर पर कहा है कि वह मुसलमान और यादवों का  कोई काम नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि मैने अपने सार्वजनिक जीवन में सबसे ज्दाया काम यादवों और मुसलमानों के लिए किया है लेकिन फिर भी इन्होंने वोट नहीं दिया। उन्होंने कहा कि अगर मेरे पास ये लोग आते हैं, तो उनका स्वागत करता हूं, उन्हें चाय-मिठाई दूंगा, लेकिन उनका काम नहीं करूंगा। 

देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा कि अगर आगे इस समाज के लोग काम कराने आते हैं तो चाय नाश्ता जरूर कराएंगे लेकिन उनका काम नहीं करेंगे। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि जिनको आना है, आये चाय नाश्ता करें और जाये, मदद की उम्मीद नहीं करें। उन्होंने कहा कि यादव और मुसलमान भी वोट करते समय जेडीयू में भी पीएम मोदी का चेहरा देखते हैं तो मैं काम करते समय लालटेन और लालू का चेहरा क्यों ना देखूं। देवेश चंद्र ठाकुर की बात करें तो वह दिग्गज राजनेता हैं और कई सालों से राजनीति में सक्रिय हैं। वह नीतीश कुमार के बेहद करीबी भी हैं|

देवेशचंद्र ठाकुर ने एनडीए के वोट में बिखराव को लेकर भी निराशा जताया। उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज का वोट अचानक कट गया। यह सब तो एनडीए का वोट था। आखिर ये वोट क्यों कट गया? कुशवाहा समाज के लोग इसलिए खुश है क्योंकि लालू यादव ने कुशवाहा समाज के 7 लोगों को वोट दिया। क्या कुशवाहा समाज इतना स्वार्थी हो गया है? इस समाज से डिप्टी सीएम हैं बिहार सरकार में। अगर उपेंद्र कुशवाहा जीतते तो आज केंद्रीय मंत्री बन जाते। उन्होंने कहा कि कुशवाहा समाज से कोई पांच या सात लोग भी एमपी बन जाते जो सीतामढ़ी में उसका क्या फर्क पड़ जाता। 

Facebook Comments