Thursday 2nd of May 2024 09:54:49 PM

Breaking News
  • मुलायम के गढ़ में योगी का रोड शो , बुलडोजर पर खड़े होकर लोगो ने किया स्वागत , बोले -निस बार इतिहास रचेगा |
  • ममता बनर्जी को पहले से ही थी शिक्षक भर्ती घोटाले की जानकारी , TMC के पूर्व महासचिव कुणाल घोष ने किया बड़ा दावा |  
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 17 Dec 2023 7:06 PM |   85 views

मऊ‌ में कोई योग्य नेता ही नहीं सब ब्यवसाई हैं-उज्जवल मिश्रा

मऊ: मऊ में नेता ऐसा होना चाहिए जो जनता के दुख दर्द को सुने तथा उसका निदान करे एवं जनता के बीच हमेशा रहना चाहिए ताकि वह समस्या से अवगत होकर उसका समाधान कर सके लेकिन मऊ में ऐसा कोई नेता ही नहीं है सब के सब दलाल हैं और अपने-अपने ब्यवसाय में लगे हुए हैं। यह तीखा बयान युवा नेता उज्जवल मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए आज मऊ के एक रेस्टोरेंट में कही ।

बताते चलें कि उज्जवल मिश्रा मधुबन विधानसभा के सुल्तानीपुर गांव के उस मिश्रान खानदान से ताल्लुक रखते हैं जिसमें कई आइएएस एवं देश-प्रदेश में बड़े अधिकारी हैं। उज्जवल मिश्रा का अपना ब्यवसाय है एवं मैनेजमेंट तथा आईटी सेक्टर की पढ़ाई करने के बाद यह अपना ब्यवसाय शुरू किए एवं बहुत कम उम्र में ब्यवसाय को स्थापित कर अपना रुख राजनीति की तरफ कर लिए तथा मधुबन विधानसभा सीट से 2022 विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी से टिकट की दावेदारी भी किए लेकिन टिकट न मिलने के बाद भी यह लगातार क्षेत्र में लगे रहे एवं अपनी पार्टी हो या विपक्ष बेबाक तरीके से लगातार जनता की आवाज उठाते रहे हैं।

यही नहीं वह भ्रष्ट एवं निकम्मे अधिकारियों पर भी लगातार तंज कसते रहते हैं। इनकी इसी तरह की बेबाक बयानबाजी पर मीडिया ने सवाल किया कि कहीं आप पर मुकदमा न हो जाए। इस पर स्पष्ट रूप से इनका कहना है कि जब मैं गलत काम नहीं करुंगा तो मुकदमा कैसे होगा? और अगर गलत तरीके से मुकदमा हो गया तो कानूनी तरीके से उसका निपटारा कर लूंगा। उज्जवल मिश्रा बताया कि लोकसभा घोसी के लिए वह भाजपा से टिकट मांग रहे हैं इसके लिए वह शीर्ष नेतृत्व से संपर्क कर चुके हैं उनको टिकट नहीं मिला तो क्या करेंगे।

इस सवाल पर कहा कि मुझे नहीं मिले कोई बात नहीं लेकिन किसी स्थानीय एवं योग्य ब्यक्ति को टिकट मिलना चाहिए ऐसा नहीं कि किसी ऐरे-गैरे को टिकट दे दिया जाए। उज्जवल मिश्रा ने कहा कि हालांकि मैं जातिगत बातों पर विश्वास नहीं करता लेकिन यदि जातिगत मतों को साधना पार्टी की मजबूरी है तो किसी स्थानीय एवं योग्य ब्यक्ति को ही टिकट दें अन्यथा मैं निर्दल ही चुनाव लडूंगा और जनहित के लिए ऐसा काम करके दिखाऊंगा जो आज तक कोई नहीं कर पाया।

Facebook Comments