Wednesday 15th of May 2024 05:58:35 PM

Breaking News
  • केन्द्रीय मंत्री सिंधिया की माँ का निधन हुआ |
  • CAA के तहत पहली बार मिली भारतीय नागरिकता , 14 शरणार्थी को थमाया गया सिटीजन सर्टिफिकेट|
  • पश्चिम बंगाल को लेकर तेज हुई सियासी लडाई , मुल्ला , मौलवी मदरसा पर आई |
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 23 Oct 2023 1:13 PM |   78 views

मैं पीएम मोदी से बड़ा फकीर… भाजपा पर CM गहलोत का तंज

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे है। जोधपुर एयरपोर्ट पर सीएम गहलोत का कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया है। सीएम गहलोत आज जोधपुर में चुनावी जनसंपर्क अभियान की शुरूआत करेंगे। इससे पहले सीएम गहलोत ने एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए बीजेपी पर निशाना साधा है। सीएम गहलोत ने कहा है कि भाजपा इतनी घबराई हुई है कि 7 सांसद चुनाव में उतार दिए।

भाजपा को करना चाहिए बुजुर्ग नेताओं का सम्मान – CM

सीएम गहलोत ने निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देशभर में कांग्रेस की सरकारों को गिराने का काम करती है। मेरे कारण कई बड़े भाजपा नेताओं का नुकसान हुआ। मेरीप्रशंसा करने पर कई भाजपा विधायकों को सजा मिली है। लोकतंत्र में ये सब नहीं होना चाहिए। भाजपा को बुजुर्ग नेताओं का सम्मान करना चाहिए।

7 सांसद को टिकट देने पर तंज-

भाजपा इतनी घबराई हुई है कि 7 सांसद चुनाव में उतार दिए। क्या भाजपा के पास 5 साल से उन विधानसभाओं में प्रत्याशी, कार्यकर्ता नहीं थे? राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने जोरदार योजनाएं शुरू की है। प्रदेश के विकास कार्यों की चर्चा पूरे देश में है। आज राजस्थान की बात पूरे देश में होती है, कांग्रेस इस बार सरकार रिपीट करने जा रही है, आज राजस्थान कई क्षेत्रों में नंबर वन पर है, सरकार ने जनता से जुड़ी योजनाओं को लागू करने में कसर नहीं छोड़ी, पहली बार सरकार के खिलाफ कोई लहर नहीं है।

मैं पीएम मोदी से बड़ा फकीर-

कांग्रेस सरकार की योजनाएं घर-घर पहुंची हैं, पूरे प्रदेश में विकास का माहौल है, गांवों में कांग्रेस की आंधी चल रही है। सब नेताओं की राय से ही टिकट वितरण हो रहा है। अधिकतर लोगों को संतुष्ट करने की कोशिश करेंगे। मैंने कभी जिंदगी में कोई जमीन नहीं खरीदी, मैंने कभी कोई मकान भी नहीं खरीदा, मेरे पास कोई संपत्ति नहीं है। पीएम मोदी ने कहा था कि मैं अशोक गहलोत से ज्यादा ईमानदार हूं, लेकिन मैं कह रहा हूं कि मैं पीएम मोदी से बड़ा फकीर हूं, भाजपा जानबूझकर भ्रम फैलाने का काम करती है।

Facebook Comments