Sunday 4th of June 2023 02:02:57 AM

Breaking News
  • रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कहा – जांच पूरी होने के बाद ही दुर्घटना के कारणों का पता चलेगा।
  • केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री डॉ. मनसुख मांडविया ने कोविड महामारी जैसी चुनौतियों का सामना करने और सभी को टीका सुनिश्चित करने के लिए वैश्विक सहयोग पर बल दिया।
  • ओडिसा में बालेश्‍वर रेल दुर्घटना में राहत कार्य जारी; मृतकों की संख्या दो सौ इकसठ हुई।
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 6 May 2023 6:38 PM |   29 views

रक्षा मंत्री ने राजौरी, जम्मू-कश्मीर में सेना आधार शिविर का दौरा किया; सीमा पर रक्षा तैयारियों और सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने आज  राजौरी, जम्मू-कश्मीर में सेना के आधार शिविर की अपनी यात्रा के दौरान भारतीय सेना की परिचालन तैयारियों और सीमा पर सुरक्षा स्थिति का जायजा लिया। जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल  मनोज सिन्हा, सेना प्रमुख समीक्षा बैठक के दौरान सेना के जनरल मनोज पांडे और उत्तरी कमान के जनरल ऑफिसर कमांडिंग-इन-चीफ लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी उपस्थित थे।

रक्षा मंत्री ने सैनिकों से बातचीत की और चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में काम करते हुए उनके साहस और उत्साह की सराहना की। उन्होंने जोर देकर कहा कि कठिन क्षेत्रों में भारतीय सेना के सैनिकों के अतुलनीय साहस, प्रतिबद्धता और निरंतर सतर्कता के कारण राष्ट्र सुरक्षित महसूस करता है।

उन्होंने कहा कि सरकार और देश के लोग हमेशा सशस्त्र बलों के साथ हैं, उन्होंने उन्हें उसी समर्पण और बहादुरी के साथ काम करना जारी रखने के लिए प्रेरित किया। राजनाथ सिंह ने 05 मई, 2023 को राजौरी में देश की सेवा में सर्वोच्च बलिदान देने वाले बहादुर सैनिकों को भी श्रद्धांजलि दी। उनके बलिदान को कभी नहीं भुलाया जाएगा।

Facebook Comments