Tuesday 21st of September 2021 01:18:40 AM

Breaking News
  • चरणजीत सिंह चन्‍नी ने पंजाब के नए मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ली। प्रधानमंत्री ने उन्‍हें बधाई दी। कहा–केंद्र, पंजाब के लोगों की भलाई के लिए राज्‍य के साथ मिलकर काम करता रहेगा।
  • देश के कई राज्‍यों में कोविड दिशा-निर्देशों के साथ स्‍कूल फिर खुले।
  • राष्ट्रव्यापी टीकाकरण 81 करोड़ के पार। स्‍वस्‍थ होने की दर 97 दशमलव छह-आठ प्रतिशत हुई।
Facebook Comments
By : Nishpaksh Pratinidhi | Published Date : 28 Apr 4:44 PM

जिलाधिकारी ने इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक की

सुलतानपुर –  जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती ने आज कलेक्ट्रेट में इण्डियन मेडिकल एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि कन्टेनमेण्ट जोन में कोई भी गतिविधि करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। बैठक में मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 सीबीएन त्रिपाठी, आईएमए के जिलाध्यक्ष डाॅ0 अखण्ड प्रताप सिंह, सचिव, डाॅ0 सुभाष चन्द्रा, पूर्व सचिव डाॅ0 विवेक गुप्ता, डाॅ0 अर्पित गर्ग, डाॅ0 जे0पी0 सिंह आदि उपस्थित रहे। 
 
इसके पश्चात कोरोना वायरस कोविड-19 वैश्विक महामारी के खिलाफ देश की लड़ाई में योगदान देने के लिये रोटरी क्लब ने 50 पीपीई किट जिलाधिकारी सी0 इन्दुमती व मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ0 सीबीएन त्रिपाठी को प्रदान किया, जिससे कोरोना से लड़ने में कोरोना वरियर्स की सुरक्षा की जा सके। रोटरी क्लब के अभूतपूर्व सहयोग हेतु जिलाधिकारी ने सराहना की। 
 
 मुख्य चिकित्सा अधिकारी द्वारा समस्त पीपीई किट कोविड-19 एल-1 के प्रभारी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र कुड़वार के डाॅ0 अनवर खान को सौंप दिया गया। उन्होंने कहा कि हमारा पूरा प्रयास है इस वैश्विक आपदा के समय अधिक से अधिक भागीदारी दी जाये, ताकि देश संकट के इस घड़ी से बाहर आ सके।  
Facebook Comments